Breaking News
  • By: Admin
  • Posted On:
  • 22-May-2018
  • 105


उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है, जिसमें आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर, लेक्चरार पद शामिल है. इस भर्ती में हर पद के अनुसार उनकी पे-स्केल, योग्यता और आयु सीमा आदि तय की गई है. अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं और इन पदों के लिए योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

भर्ती में 1105 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा, जिसमें कई पद शामिल है और इनकी नियुक्ति अलग अलग विभागों में की जाएगी. इस भर्ती के माध्यम से पुलिस विभाग में असिस्टेंट रेडियो ऑफिसर, फॉरेंसिक विभाग में डायरेक्टर, कल्चर विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर, फूड एंड ड्रग विभाग में ड्रग इंस्पेक्टर और मेडिकल डिपार्टमेंट, चिकित्सा विभाग में कई पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

इन पदों के कार्य के अनुसार उनकी पे-स्केल तय की गई है, जिसकी विस्तृत जानकारी आप आधिकारिक नोटिफिकेशन में देख सकते हैं. वहीं अधिकतर पदों के लिए 21 साल से अधिक उम्र के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन फीस- इन पदों पर आवेदन करने के लिए अनारक्षित और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 105, एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 65 और पीडब्ल्यूडी वर्ग के उम्मीदवारों को 25 रुपये फीस का भुगतान करना होगा.

आवेदन करने की आखिरी तारीख- 18 जून 2018

कैसे करें अप्लाई- आप आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

कैसे होगा सलेक्शन- उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.


Virus-free. www.avast.com