Breaking News
  • By: Admin
  • Posted On:
  • 22-Apr-2017
  • 228

जयपुर

शॉर्ट फिल्म नालायक का ट्रेलर बच्चों का पसंद आ रह है। रविवार को फिल्मी रिलीज होगी। ट्रेलर को देखकर लगा रहा है कि बच्चो ने फिल्म में शानदार अभिनय किया है। यह एक ऐसे बच्चे की कहानी है, जो पढऩा नहीं चाहता है। धक वाले पढऩे भेजते हैं, लेकिन स्कूल में आकर साथियों को परेशन करता है। स्टूडेंट्स ही नहीं टीचर्स तक उससे परेशान रहते है। एक दिन ऐसा आता है जब नालायक बच्चा अपनी आंखें दान कर देता है। यह फिल्म जयपुर के चौड़ा रास्ता स्थित एक स्कूल की क्रिएटिव टीम और एवरेस्ट मोशन पिक्चर के साथ मिलकर बनाई गई है। स्क्रीनिंग देखने के बाद टीसर्च ने फिल्म की सराहना की।

 यू-टयूब पर देखें ट्रेलर


  यह फिल्म टीचर और स्टूडेंट्स के रिलेशन पर आधारित है। जिसमें एक कमजोर व नालायक सा समझे जाने वाला स्टूडेंट अपने टीचर के लिए उस कार्य को अंजाम दे देता है जिसे आज तक शायद ही किसी ने किया हो। फिल्म के डायरेक्टर फीरोज मिर्जा ने बताया कि शॉर्ट फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब, फेसबुक व अन्य डिजिटल माध्यम पर देखा जा सकता है।

https://www.youtube.com/watch?v=CnCPnRmb8AQ

और आंखे कर दी डोनेट


फिल्म में एक ऐसे लड़के की कहानी दिखाई गई है जिसका पढऩे में मन नहीं लगता और न ही स्कूल आना चाहता है। घर से स्कूल भेजा जाता है। सारे टीचर्स के सामने ब्लैक लिस्ट कर दिया जाता है। कुछ दिन बाद उसके सामने मैथ के टीचर का एक्सीडेंट हो जाता है और टीचर के आंखों की रोशनी चली जाती है । स्कूल मे नालायक समझा जाने वाला लड़का टीचर को आंखे दान देने के लिए तैयार हो जाता है।


Virus-free. www.avast.com