• Posted by admin on Date Jan 22, 2019
    34 Views No Comments

    Bihar Board ने इंटरमीडिएट एग्जाम 2019 का एडमिट कार्ड किया जारी

    bseb i.sc 2019 admit card

    बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (Bihar Board) ने एनुअल एग्जाम 2019 में शामिल होने वाली स्टूडेंट्स के एडमिट कार्ड (bseb i.sc 2019 admit card )जारी कर दिए है। बोर्ड के अध्यक्ष ने बताया कि इंटरमीडिएट के एडमिट कार्ड समिति की वेबसाइट – https://bsebregistraion.com/exam/ पर अपलोड किए जा चुके हैं। इन एडमिट कार्ड्स को शिक्षण संस्थानों के प्रधान यूजर आईडी एवं पासवर्ड के माध्यम से डाउनलोड कर सकेंगे।

    एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद संस्थान के प्रधान अपने हस्‍ताक्षर एवं मुहर के साथ अपने संस्थान के परीक्षार्थियों को समय पर उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे। इसलिए जरूरी है कि इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2019 में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थी अपने एडमिट कार्ड हस्ताक्षर और मुहर के साथ प्राप्त कर लेंगे। एडमिट कार्ड साथ रखने वाले परीक्षार्थी को ही परीक्षा केंद्र में प्रवेश दिया जाएगा। समिति ने यह भी कहा है कि यह प्रवेश पत्र केवल जांच परीक्षा में उत्प्रेषित परीक्षार्थियों के लिए मान्य होगा।

    शिक्षण संस्थनों के प्रधानों को निर्देश दिया गया है कि जो छात्र 2017-19 की सेंट अप परीक्षा में अनुत्तीर्ण हो गए थे उनका प्रवेश पत्र उनके द्वारा जारी नहीं किया जाएगा। साथ ही ऑनलाइन एडमिट कार्ड डाउनलोड होने में किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर समिति के हेल्पलाइन नंबर- 0612- 2232249, 2227587 – 588 पर फोन किया जा सकता है।

    ये भी पढ़ें

    ICAI CA result 2018: सीए फाइनल व फाउंडेशन एग्जाम का रिजल्ट कल होगा जारी

    COMMERCE COLLEGE: देश के टॉप 50 कॉमर्स कॉलेज की लिस्ट, आप भी देखें

    Ideate For India: CBSE के आइडियट में भाग लें बनें टेक्नोलॉजी चैंपियन

     

  • Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *